सीएम ने फादर्स डे पर पिता से मांगे 500 रुपए

पिता ने भी ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया, हंस दिए मुख्यमंत्री

उज्जैन, अग्निपथ। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को फादर्स डे पर पिता पूनमचंद यादव से मुलाकात की। सीएम ने पैसे मांगे तो उन्होंने 500 रुपए के नोटों की गड्डी निकालकर थमा दी। सीएम ने एक नोट रखा और बाकी लौटा दिए। इसी दौरान पिता ने सीएम बेटे को ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया।

सीएम ने उनसे पूछा- बैंक में कितने पैसे हैं? इस बात पर दोनों हंस दिए। मुख्यमंत्री ने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उनसे कहा कि ट्रैक्टर सुधारने में जो खर्च हुआ है, वे दे देंगे। उन्हें पिता ने बताया कि 4 लाख 86 हजार रुपए गिर गए थे, वापस भी मिल गए।

मीडिया से चर्चा में सीएम ने फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा, कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है। भारत की देन है। हमारे ऋषि-मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबूते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है।

सीएम शनिवार से उज्जैन में हैं। वे यहीं से ग्वालियर रवाना हुए थे। शनिवार रात लौट आए और निवास पर रात्रि विश्राम किया। आज सुबह पिता से मुलाकात की। इस दौरान बड़े भाई नारायण यादव भी साथ थे। मुख्यमंत्री ने उज्जैन में पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा के संचालन का उद्घाटन समारोह में कहा कि आज फादर्स डे है, हम सब बाबा महाकाल के पुत्र हैं, ऐसे में बाबा महाकाल के चरणों में यह सेवा समर्पित है।

Next Post

विक्रम विश्वविद्यालय में शुरू होंगे विमानन सेवा के कोर्स

Sun Jun 16 , 2024
शासन और राजभवन के निर्देश के बाद इस सत्र से कोर्स प्रारंभ करने की तैयारी उज्जैन, अग्निपथ। प्रदेश के विश्वविद्यालयों में विमानन सेवा संबंधी डिग्री और डिप्लोमा कोर्स प्रारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने निर्देश दिए हैं। राजभवन में आयोजित बैठक में राज्यपाल ने भी विमानन कोर्स प्रारंभ […]