खरीदी के बहाने से आए बदमाश ने ज्वेलर्स को लगाई 3.5 लाख की चपत

सराफा बाजार मेें राजस्थान ज्वेलर्स पर हुई चोरी की वारदात

शाजापुर, अग्निपथ। नगर के सराफा बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान से रविवार शाम अज्ञात बदमाश ने लाखों की कीमत के सोने पर हाथ साफ कर दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे बाजार में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल जिसमें बदमाश हाथों की सफाई दिखाते हुए साफ नजर आया। चोरी गई सामग्री की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सराफा बाजार स्थित राजस्थान ज्वेलर्स की दुकान पर दीपावली की ग्राहकी के बीच एक व्यक्ति खरीदी के लिए दुकानदार से आभूषण दिखाने की बात कही। दुकानदार अन्य ग्राहकों के साथ युवक को आभूषण दिखा रहा था। इसी बीच युवक ने अपने हाथों की सफाई दिखाते हुए दुकान में रखी सोने की सामग्री की डिब्बी उठाकर वहां से गायब हो गया। त्योहारी सीजन के बीच दिनदहाड़े दुकानदार के सामने ही घटी इस घटना से पूरे सराफा बाजार में हडक़ंप मच गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के साथ बदमाश की तलाश शुरू की। दुकान में लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज में टोपी पहना अज्ञात बदमाश दुकान के अंदर से सामग्री उठाकर ले जाता स्पष्ट नजर आया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डिब्बी में करीब 35 ग्राम सोने की सामग्री रखी थी, जिसकी वर्तमान कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए मानी जा रही है।

काफी देर बाद पता चला हो गई वारदात

दुकान में वारदात कर बदमाश वहां से तुरंत रफू चक्कर हो गया, लेकिन इस बात की भनक दुकानदार को नहीं लगी। उसे काफी देर बाद पता चला कि कोई आभूषण चुरा ले गया है। जिसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इनका कहना

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक टोपी पहना बदमाश वारदात को अंजाम देता दिखाई दे रहा है। बदमाश की तलाश की जा रही है।
– ब्रजेश मिश्रा, थाना प्रभारी, कोतवाली-शाजापुर

Next Post

धनतेरस पर बाजार में बरसेगा धन आकर्षक तरीके से सजे बाजार

Sun Oct 27 , 2024
धार, अग्निपथ। पांच दिवसीय दीपोत्सव धनतेरस से शुरू होने वाला है। धनतरेस के मौके पर इस बार 29 अक्टूबर को त्योहारी ग्राहकी के लिए बाजार सज गए हैं। कारोबारियों को अच्छी खरीदारी होने से बाजार में ‘धन बरसने’ की आस है। गुरु पुष्य के बाद दीपावली से पहले खरीदारी का […]